धवन का खुलासा, बताया कौन है टीम इंडिया का सबसे आलसी और भुलक्कड़ खिलाड़ी

लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर्स खेल के मैदान से दूर हैं. हालांकि भारतीय खिलाड़ी इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और हर दिन खेल से जुड़े हुए नए राज सामने आ रहे हैं.

धवन का खुलासा, बताया कौन है टीम इंडिया का सबसे आलसी और भुलक्कड़ खिलाड़ी

टीम इंडिया के खिलाड़ी लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के जरिए कई राज खोल रहे हैं. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बताया है कि टीम इंडिया का सबसे आलसी और भुलक्कड़ खिलाड़ी कौन हैं. शिखर धवन ने यह खुलासे टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान से इंस्टाग्राम पर बातचीत करते हुए किए. साथ ही धवन ने धोनी को अपना सबसे पसंदीदा कप्तान बताया है.

 

इरफान पठान ने धवन से पूछा कि टीम इंडिया का सबसे आलसी खिलाड़ी कौन है. इसके जवाब में धवन ने कहा, ''वैसे तो अब टीम का माहौल बदल गया है. लेकिन रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी थोड़े आलसी हैं. शमी का बर्ताव तो कई बार राजाओं जैसा होता है कि यह काम कर दे दो, वो काम कर दो. रोहित शर्मा भी कुछ उनके जैसे ही हैं.''

 

पठान ने धवन की बात सुनकर जहीर खान का जिक्र किया. पठान ने कहा, ''हमारे टाइम में सबसे आलसी खिलाड़ी जहीर खान थे. एक बार मैंने उनसे खाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा फोन करके मंगवा लो. जहीर खान अपनी जगह से हिले भी नहीं.''

 

पठान ने धवन से भुलक्कड़ खिलाड़ी के बारे में भी सवाल किया. धवन ने रोहित शर्मा को ही भुलक्कड़ बताया. इरफान ने धवन से रेफिड फायर के जरिए ही ये सब सवाल पूछे. इरफान ने धवन से उनके पसंदीदा बल्लेबाजी साझेदार और कप्तान के बारे में पूछा.

 

धवन ने इन सवालों का जवाब देते हुए कहा, "सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी साझेदार रोहित शर्मा. मैंने अभी तक विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेला है और मैं धोनी भाई को चुनूंगा."